Breaking News

ਇਨ੍ਹਾਂ 3 ਰਾਸ਼ੀਆਂ ਦੇ ਮੁੰਡੇ ਬਣਦੇ ਹਨ ਸਭ ਤੋਂ ਬੁਰੇ , ਦੇਖੋ ਕਿਸ ਰਾਸ਼ੀ ਦੇ ਸਾਬਤ ਹੁੰਦੇ ਹਨ ਸਭ ਤੋਂ ਚੰਗੇ. !

ਇਨ੍ਹਾਂ 3 ਰਾਸ਼ੀਆਂ ਦੇ  ਮੁੰਡੇ ਬਣਦੇ ਹਨ ਸਭ ਤੋਂ ਬੁਰੇ , ਕੁੜੀਆਂ ਰਹਿਣ ਇਹਨਾ ਤੋਂ ਸਾਵਧਾਨ ,!!

राशि अनुसार किस राशि के पुरुष बेस्ट हस्बैंड बनते हैं, यह हमने अपने पिछले लेख में ही आपको बता दिया था। लेख के अनुसार मकर, सिंह और कन्या राशि के पुरुष सर्वश्रेष्ठ पतियों की श्रेणी में आते हैं। ऐसा क्यों है, इसके पीछे जिम्मेदार है इनका स्वभाव और सोच।
 
लेकिन ज्योतिष की इन्हीं राशियों के अनुसार कौन से पुरुष अच्छे पति नहीं बन पाते हैं आज हम इसपर चर्चा करेंगे। तो बारह में से कुल 3 राशि चिह्न ऐसे हैं जिसके भीतर आने वाले पुरुष एक अच्छे पति साबित नहीं होते, अब ऐसा क्यों है और वे तीन कौन हैं आइए आगे जानते हैं….
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .thanx
 
मीन राशि

ज्योतिष शास्त्र की बारह राशियों के क्रम में सबसे आखिर में आता है मीन राशि का चिह्न लेकिन जब बुरे पतियों की बात करें तो ये लोग सबसे पहले पायदान कर आते हैं। दरअसल इसका सबसे बड़ा कारण इनकी साथी में बार-बार दोष निकालने की आदत होती है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

मीन राशि की चाहे महिला हो या पुरुष, ये लोग बने बनाए रिश्ते को अपनी नोकझोक से खराब कर देते हैं। मीन राशि के पुरुषों को अपनी पार्टनर को लेकर हर पल असुरक्षा की एक भावना बनी रहती है। वह क्या कर रही है, क्या सोच रही है, कहां जा रही है, इन्हें सब जानना है और उनकी हर गतिविधि में दोष भी निकालना है।

यूं तो स्वभाव में ये लोग नम्र होते हैं, अगर आप मीन राशि के पुरुष से पहली बार मिलेंगे तो आप इनके बात करने के तरीके से प्रभावित हो जाएंगे। लेकिन इनकी लाइफ पार्टनर ही इनके स्वभाव की असलियत जानती है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਜ਼ ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

कन्या राशि

सभी बारह राशियों से सबसे अधिक बुद्धिमान और समझदार माने जाते हैं कन्या राशि के जातक, फिर इस राशि के पुरुषों को इस लिस्ट में शामिल क्यों किया गया है? इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि इस राशि के पुरुष अपनी पार्टनर पर नियंत्रण बनाना पसंद करते हैं।

यूं तो हर रिश्ते में दो में से कोई एक दूसरे पर अधिक हावी ही होता है। बहुत कम ऐसे जोड़े देखे गए हैं जिनमें ऐसी भावना ना हो। लेकिन कन्या राशि के पुरुषों का अपनी पार्टनर पर मानसिक रूप से हावी होने का तरीका काफी अलग है। ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

ये लोग पहले अपनी पार्टनर को यह यकीन दिलाते हैं कि वे उनकी हर बात मानेंगे लेकिन धीरे-धीरे हर बात पर हावी होने लगते हैं। अंत में दोनों में से महिला पक्ष ही रिश्ते में दबी हुई दिखाई देती है।
ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

वृषभ राशि

शांत स्वभाव के वृषभ राशि के पुरुष बुरे पति भी बन सकते हैं शायद किसी ने सोचा ना हो, लेकिन इनकी एक कमी ऐसी है जो इन्हें इस लिस्ट में शामिल कर देती है। और यह कारण है वृषभ राशि के पुरुषों में ‘रोमांस’ की कमी का होना। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

 कुछ लोग शर्मीले होते हैं यह हम मानते हैं लेकिन इस राशि के पुरुष जान बूझकर रोमांस जैसी बातों से दूरी बनाए रखते हैं। ये लोग अपने निजी मकसद को पूरा करने में लगे रहते हैं। अपनी पार्टनर को कभी धोखा नहीं देंगे लेकिन रोमांस की कमी के कारण ऐसा रिश्ता अधिक समय तक चलता नहीं है। ਤੁਸੀਂ ਪੜ੍ਹ ਰਹੇ ਹੋਂ Desi News  ਦਾ ਆਰਟੀਕਲ , ਜੇ ਤੁਹਾਨੂੰ ਆਰਟੀਕਲ ਚੰਗਾ ਲਗੇ ਤਾ share ਜਰੂਰ ਕਰਨਾ . ਧੰਨਵਾਦ .

About admin

Check Also

ਨਵੀ ਨਵੀ ਫੇਸਬੁੱਕ ਤੇ ਕੁੜੀ ਮਿਲੀ ਤੇ ਓਹਨੂੰ ਕਹਿੰਦਾ ਹੋਟਲ ਦੇ ਕਮਰੇ ਚ ਚਲਦੇ ਆ ਅਗੇ ਤੁਸੀਂ ਪੜੋ

ਨਵਾਂ ਨਵਾਂ ਮੁੰਡੇ ਨੇ ਮੋਬਾਇਲ ਲੈ ਲਿਆ… ਫੇਸਬੁਕ ਨਾਲ ਵੀ ਸੀ ਪੰਗਾ ਲੈ ਲਿਆ… ਸੋਹਣੀ …